Friday, December 10, 2010

Aur in aankhon ke peeche kaun si duniya chupi hai..kya pata..

this was the link by the Dil Chahta Hai community on FB. I had to put this!! How can I not?! If I make a list of Hindi movies you have to see before you die, this one will come in Top 5 for sure.

And this dialogue will rank 1 in my list.

Tara - Aaj maine tumhare bare me ek nayi baat jani hai..kehno ko to tum logo se milte ho, unse baat karte ho lekin tumhari ek alag hi duniya hai..tum apne khwaab kisi se nahi baante..balki main to yeh kahungi jo log tumhe jaante hai vo bhi nahi jaante..

Sid - Aur yeh aap kaise keh sakti hain..

Tara - Darwaza band hai andar koi ja nahi sakta, bakse ko kas ke tala lagaya hua koi kuch chura nahi sakta..aur yeh..in aankhon ke peeche kaun si duniya chhupi hai..kya pata..

I need to find this scene. Tara..how deep you can go?? I want to be like her. If only..

No comments:

Post a Comment

Post a comment